पति के लिए फिल्मी दुनिया छोड़ी,पति ने पत्नी को छोड़ा

फिल्मों में ऐसी कई अभिनेत्रियों को देखा गया है जिन्होंने बॉलिवुड में अपनी शुरूआत तो अच्छी की, लेकिन इसे आगे बरकरार नहीं रख पाईं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं।चुलबुलेपन और बोल्ड अदाओं की वजह से बॉलिवुड का टिकट हासिल करने वाली किम शर्मा । आकर्षक व्यक्तित्व के बावजूद किम शर्मा को मुख्य भूमिका में लेकर फिल्में बनाने का जोखिम निर्माता-निर्देशक नहीं उठा पाए।

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा को उसके पति ने छोड़ दिया है। बताया जाता है कि किम शर्मा के केन्या निवासी पति के किसी अन्य के साथ संबंध के चलते यह घटनाक्रम हुआ है। पति से अलग होने के बाद किम फिर से फिल्मी दुनिया की राह पर है, हालांकि सात-आठ साल फिल्मों से दूरी बनाए रखने से उन्हें काफी मेहनत करनी होगी, वापस फिल्मी दुनिया में आने पर। शाहरुख खान-अमिताभ बच्चन अभिनीत मोहब्बतें जैसी सुपरहिट फिल्में से करियर शुरु करने वाली किम शर्मा ने कुछेक फिल्मों में अभिनय किया था। फिर उन्होंने केन्या में होटल व्यवसायी अली पुंजानी से विवाह कर लिया। विवाह के बाद किम ने फिल्मों से नाता तोड़ लिया और पति के होटल व्यवसाय में ही लग गई। कुछ महीने पहले दोनों में अलगाव की खबरें आई।

अब मुम्बई में फिर से अभिनय दुनिया में आने को देखकर चर्चा होने लगी थी कि किम का उसका पति से अलगाव हो गया है। मीडिया में अलगाव की खबरों के बीच किम शर्मा ने कहा है कि वह और उसके पति अलग हो गए हैं। उसके पति किसी अन्य लड़की को डेट कर रहे हैं। इस वह से अपने पति से अलग हो गई और केन्या छोड़कर मुम्बई आ गई है।भले ही किम शर्मा काफी समय से सेल्युलाइड से दूर हैं, लेकिन अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं।उन्हें पद्मश्री लालू प्रसाद यादव, कुड़ियों का है जमाना, मनी है तो हनी है, ताजमहल।एन इटरनल लव स्टोरी और अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।