नेहा ने जन्मदिन पर किया ऐलान

203

नेहा बंसल ने अपने जन्मदिन पर किया ऐलान – दादा साहेब फाल्के की जीवनी पर बनाने जा रही फिल्म।


बॉलीवुड अभिनेत्री व फ़िल्म निर्मात्री नेहा बंसल का कल जन्मदिन था । उनके जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद रहे । नेहा बंसल के जन्मदिन की यह पार्टी मुम्बई के ओशिवरा स्थित एक होटल में मनाया गया । इस जन्मदिन के मौक़े पर नेहा बंसल के परिवार के लोग भी मौजूद रहे । इसी जन्मदिन की पार्टी में नेहा बंसल ने अपने फिल्मी कैरियर को लेकर एक बहुत ही बड़ा ऐलान किया ।

उन्होंने कहा कि अब तक बॉलीवुड या किसी भी फ़िल्म इंडस्ट्री में दादा साहब फाल्के के नाम पर सिर्फ अवॉर्ड बांटे जाते रहे हैं जो की दादा साहब की इमेज के साथ न्याय नहीं हो रहा। असल मे दादा साहब को सच्ची श्रद्धांजलि देना तब सार्थक माना जायेगा जब उनके जीवन पर पूरी फिल्म बनाई जाए। और आज नेहा बंसल ने यह ऐलान कर दिया कि वे एक ऐसे कन्टेन्ट को लेकर दादा साहब फाल्के के ऊपर फ़िल्म बनाने जा रही हैं जिसको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिले और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर से ऑस्कर का सूखा ख़त्म हो सके । नेहा ने कहा कि उनकी सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं और अब बस फ्लोर पर जाने भर की ही देर है ।

नेहा बंसल के जन्मदिन की इस खास पार्टी में एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय टीवी शो भाबी जी घर पर हैं कि टीम भी मौजूद थी, इसके अलावा अरुण बख्शी, राकेश बेदी, गुलशन पाण्डेय , किशन भान, पंकज रैना, विशु सोनी, जीतू गुप्ता, किशोर भानुशाली , निर्माता विमल, कल्लू , काली राम तोमर, परवाना , सौरभ सिन्हा, गौतम पारीख , अरमान ताहिल भी मौजूद रहे ।


सोशल मीडिया पर सबसे जुड़ी रहने वाली और अपने हर अगले कदम की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाने वाली अभिनेत्री नेहा बंसल का यह जन्मदिन बेहद खास रहा । नेहा बंसल के जन्मदिन की इस पार्टी में ही फ़िल्म फार्ट फटा फैट के पोस्टर की लॉन्चिंग भी की गई। वहीं नेहा बंसल ने जन्मदिन का केक काटने के बाद वहाँ उपस्थित बड़े बड़े टीवी एक्टर व बॉलीवुड के सितारों के समक्ष मीडिया वालों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे अब इस प्रोजेक्ट के कम्प्लीट होने के बाद बहुत जल्द ही एक बड़ा अनाउंसमेंट करने वाली हैं । यह सरप्राइज है और इसका रहस्योद्घाटन जल्द ही एक इवेंट में किया जाएगा । नेहा बंसल ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया दुनिया में सबसे बारीक मेहंदी बनाने वाली का ।