अब तक के प्रमुख समाचार

84
थाने का मोह नहीं छोड़ पा रहे दरोगा
थाने का मोह नहीं छोड़ पा रहे दरोगा

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,सपा उम्मीदवारों की बड़ी जीत पर बधाई-अखिलेश,घोसी के साथ जिला पंचायत उपचुनावों में जीत-अखिलेश,लखनऊ,मिर्जापुर जालौन, बहेड़ी में सपा उम्मीदवार जीते-अखिलेश,सभी मतदाताओं,विजयी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं-अखिलेश,साहसी बूथ रक्षकों को बधाई, धन्यवाद-शुभकामनाएं-अखिलेश

➡️लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में भूपेंद्र चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,घोसी की सम्मानित जनता का धन्यवाद-भूपेंद्र,घोसी उपचुनाव में हार की समीक्षा करेंगे-भूपेंद्र,समीक्षा के बाद आगे की रणनीति बनाएंगे-भूपेंद्र,जो परिणाम आया उसका मैं स्वागत करता हूं-भूपेंद्र,बीजेपी इस जनादेश का सम्मान करती है- भूपेंद्र,हम लोग जन संकल्प के लिए काम करेंगे-भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- घोसी परिणाम पर उत्साहित अखिलेश यादव ने कहा,घोसी उपचुनाव एक ऐसा अनोखा चुनाव है- अखिलेश,जिसमें जीते तो एक विधायक हैं- अखिलेश यादव,लेकिन हारे कई दलों के भावी मंत्री हैं-अखिलेश यादव,इंडिया टीम है और PDA रणनीति- अखिलेश यादव,जीत का हमारा ये नया फॉर्मूला सफल हुआ-अखिलेश.

➡️लखनऊ- राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर डॉ.दिनेश शर्मा का स्वागत,राजधानी के व्यापारियों ने डॉ.दिनेश शर्मा का स्वागत किया,राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर फूल माला पहना बधाई दी,आदर्श व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने किया स्वागत,राज्यसभा सदस्य बनने पर व्यापारियों में उत्साह,खुशी-संजय.

➡️लखनऊ- सपा नेता राजेंद्र चौधरी का बयान,जनता ने बीजेपी को नकार दिया – राजेंद्र चौधरी,2022 में भी जीत बीजेपी की नहीं हुई थी- राजेंद्र, जनता अखिलेश यादव के साथ है- राजेंद्र चौधरी ,प्रदेश की सियासत करवट ले रही है- राजेंद्र चौधरी,जनता ने BJP का घमंड दूर कर दिया- राजेंद्र चौधरी.

➡️लखनऊ- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान,आज जनता बनाम BJP का चुनाव था – पटेल,जनता ने भाजपा को नकार दिया- नरेश उत्तम पटेल,जनता समाजवादी पार्टी के साथ खड़ी- नरेश उत्तम पटेल,2024 चुनाव में भी सपा जीतेगी- नरेश उत्तम पटेल.

➡️लखनऊ- मूर्ति विसर्जित करने आया युवक गोमती में डूबा,जन्माष्टमी के बाद मूर्ति विसर्जन को आया था युवक,मूर्ति विसर्जित करते वक्त पानी के बहाव में डूबा युवक,पुलिस और खोताखोरों की टीम रेस्क्यू में जुटी,बीबीडी थाना क्षेत्र में गोमती नदी का मामला.

➡️लखनऊ- भारत समाचार का एक और बड़ा कीर्तिमान,घोसी उपचुनाव के मतगणना में छप्परफाड़ व्यूज,डिजिटल लाइव पर एक साथ जुड़े एक लाख से ज्यादा दर्शक,भारत समाचार पर जनता का अटूट विश्वास.

➡️लखनऊ- बीकेटी ब्लॉक के देवरी रुखारा में उपचुनाव,ग्राम प्रधान के उपचुनाव का रिजल्ट घोषित,रितु वर्मा ने 143 वोटों से जीत दर्ज की,विजेता रितु वर्मा को 1094 वोट मिले,माया देवी को 951 वोट प्राप्त हुए.

➡️लखनऊ- नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़िता से दुष्कर्म,शादी का झांसा देकर रेप का आरोपी अरेस्ट,बलिया निवासी मुकेश कुमार गुप्ता अरेस्ट,क्राइम ब्रांच,आशियाना पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡️लखनऊ- आशियाना सेक्टर K में मकान में लगी आग,कुछ लोगों के बिल्डिंग में फंसे होने की सूचना,फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची,मौके पर आग बुझाने का प्रयास है जारी.

➡️लखनऊ- घोसी उपचुनाव पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,जनता ने भाजपा को ‘पचास हजारी पछाड़’ दी है-अखिलेश,ये भाजपा की राजनीतिक नहीं, नैतिक हार भी है-अखिलेश

➡️बरेली- जिला अस्पताल से फरार हुए डॉक्टर ,डॉ. वैभव शुक्ला, डॉ. राहुल बाजपेई फरार हुए,दोनों ने साथियों संग मिलकर नशे में की थी मारपीट,राहगीरों और पुलिसकर्मियों के साथ की थी मारपीट,महिला कांस्टेबल के साथ की थी छेड़छाड़, फाड़ी थी वर्दी,डॉक्टरों के खिलाफ मुकदमे किए गए थे दर्ज,इज्जतनगर थाने में दो मुकदमे किए गए थे दर्ज,पुलिस ने मौके से 3 डॉक्टरों को किया था गिरफ्तार,तीनों डॉक्टरों की पब्लिक ने भी की थी जमकर पिटाई,घायल डॉक्टर को जिला अस्पताल में कराया गया था भर्ती,पुलिस कस्टडी से फरार हुए दो डॉक्टर,जिला अस्पताल में तैनात हैं दोनों डॉक्टर,दोनों डॉक्टरों के खिलाफ दर्ज होगा एक और मुकदमा,पुलिस की टीमें फरार डॉक्टरों की तलाश में जुटी,शहर कोतवाली के जिला अस्पताल परिसर का मामला.

➡️प्रयागराज – घोसी उपचुनाव की मतगणना पर संजय निषाद का बयान,संजय निषाद ने दारा चौहान के सिर फोड़ा हार का ठीकरा,जनता उम्मीदवार के चेहरे पर वोट डालती हैं-निषाद,घोसी में लोगों ने उम्मीदवार के चेहरे पर वोट किया-निषाद,बीजेपी के कुछ लोगों ने उपचुनाव भीतरघात किया है-निषाद,हार के कारणों की समीक्षा की जानी चाहिए-संजय निषाद,इसे लोकसभा चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए-निषाद,लोकसभा चुनाव में NDA की एकतरफा जीत होगी- निषाद

➡️इटावा- प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान,घोसी उपचुनाव को लेकर बोले रामगोपाल यादव,सपा बड़े मार्जिन से चुनाव जीत गई – रामगोपाल,अब सिर्फ जीत की घोषणा बाकी है – रामगोपाल,2024 में भी ऐसे परिणाम आएंगे – रामगोपाल,ये उपचुनाव 2024 के लिए इशारा है- रामगोपाल.

➡️मऊ- सपा नेता मना रहे जीत का जश्न,एक दूसरे को मिठाई खिला रहे सपा नेता,घोसी विधानसभा उपचुनाव प्रभारी राजीव राय बांट रहे मिठाई,सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बांट रहे मिठाई.

➡️फर्रुखाबाद – फर्रुखाबाद में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,दबंग सूदखोरों से परेशान होकर खाया जहरीला पदार्थ,युवक एसडीएम से करने गया था शिकायत ,पुलिस, एसडीएम ने नहीं सुनी युवक की फरियाद ,युवक ने SDM ऑफिस के बाहर किया आत्महत्या का प्रयास,दबंग युवक से गाली-गलौज कर जान माल की देते धमकी,पुलिस ने युवक को अस्पताल में किया भर्ती ,कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के तहसील का मामला.

➡️प्रयागराज- सीजीएसटी विभाग ने रामा कांटिनेंटल होटल में की छापेमारी,25 लाख की सीजीसीटी चोरी की आशंका में की छापेमारी,5 घंटे से ज्यादा देर से चल रही है सीजीएसटी की छापेमारी,होटल के सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन कब्जे में लिया,होटल के सभी रजिस्टर, अन्य दस्तावेज भी कब्जे में लिया,सुरक्षा के लिहाज से पुलिस टीम भी होटल परिसर में मौजूद,प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित है रामा कांटिनेंटल होटल.

➡️रायबरेली- घोसी के परिणाम पर MLA मनोज पांडेय का बयान,सपा प्रत्याशी की जीत घोसी की जनता की जीत-मनोज,घोसी का परिणाम देश को मैसेज देने का करेगा काम-मनोज,ये अखिलेश सिंह की दूरदर्शिता का परिणाम है-मनोज,ओपी राजभर के बाजा बजाने के बयान पर पलटवार,बड़ी बात करने,चुटकले सुनने वालों की हवा उड़ी-मनोज,घोसी की जीत भारत के लोकतंत्र की जीत- मनोज.

➡️बाराबंकी- घोसी उपचुनाव में सुधाकर सिंह की जीत से सपा गदगद,कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ मनाया जीत का जश्न,सपा सचिव अरविंद सिंह गोप ने BJP पर साधा निशाना,भाजपा के घमंड की हार, INDIA गठबंधन की जीत-गोप,’सपा की जीत 2024 में साबित होगी मील का पत्थर’,भाजपा को दिल्ली से हटाना हर सपाई का लक्ष्य-गोप,घोसी की जीत से भाजपा को उल्टी गिनती शुरू-गोप.

➡️इटावा- घोसी उपचुनाव में जीत पर धर्मेंद्र यादव का बयान,घोसी का परिणाम धोखेबाज नेताओं के लिए सबक-धर्मेंद्र,’घोसी,मऊ,पूर्वांचल,आजमगढ़ का इलाका समाजवादी का है’,’अखिलेश जी को धोखा देना का काम दारा सिंह ने किया’,धोखे का जवाब वहां कि जनता ने दे दिया-धर्मेंद्र,घोसी की जनता जनता का हृदय से आभार-धर्मेंद्र,घोसी में चाचा शिवपाल का महत्वपूर्ण रोल रहा-धर्मेंद्र.

➡️हापुड़- भाकियू टिकैत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को धमकी,घर के बाहर पड़ा मिला धमकी भरा पत्र,गोली मारकर मौत के घाट उतारने की धमकी,धमकी देने के बाद कार्यकर्ताओं में आक्रोश,भाकियू टिकैत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं कुशलपल आर्य,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने लगाई पुलिस से सुरक्षा की गुहार ,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी ,थाना सिंभावली के रेलवे रोड का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी परिसर में एएसआई सर्वे का मामला,परिसर में ASI सर्वे बढ़ाने की मांग पर हुई सुनवाई,कोर्ट ने ASI को 8 हफ्ते और सर्वे की दी इजाजत,ASI को 2 सितंबर कोर्ट में दाखिल करना थी रिपोर्ट,ASI ने कोर्ट से 8 हफ्तों का और मांगा था समय,कल से फिर शुरू होगा ज्ञानवापी में ASI सर्वे,कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 13 सितंबर नियत की.

➡️घोसी- घोसी का परिणाम अबतक घोषित नहीं,चुनाव आयोग ने अबतक परिणाम घोषित नहीं किए,चुनाव आयोग ने सिर्फ 26 राउंड अपडेट किया है,घोसी का अधिकृत परिणाम घोषित नहीं,चुनाव आयोग के मुताबिक 35 हजार से ज्यादा लीड,सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 35033 वोट से आगे,जिला प्रशासन कह रहा, आयोग परिणाम घोषित करे.

➡️पीलीभीत- रिश्वतखोर लेखपाल केके सागर को एंटी करप्शन ने पकड़ा,जमीन विरासत के नाम पर की 5 हजार रिश्वत की वसूली,पीड़ित किसान ने एंटी करप्शन से शिकायत की थी,कई बार विवादों में घिरा रहा लेखपाल केके सागर,एंटी करप्शन की टीम गिरफ्तार थाने के ली गई,कली नगर तहसील में तैनात था लेखपाल केके सागर.

➡️घोसी- घोसी को लेकर भारत समाचार पर सबसे बड़ा अपडेट,सुधाकर सिंह ने घोसी में रिकॉर्ड तोड़ बढ़त बनाई,सपा के सुधाकर सिंह 30626 वोटों के अंतर से आगे,24वें राउंड में सुधाकर सिंह 30626 वोट से आगे हैं,सपा के सुधाकर सिंह को अभी तक 93196 वोट मिले,बीजेपी के दारा सिंह चौहान को अभी तक 62570 वोट.

➡️घोसी- घोसी को लेकर भारत समाचार पर सबसे बड़ा अपडेट,सुधाकर सिंह ने घोसी में रिकॉर्ड तोड़ बढ़त बनाई,सपा के सुधाकर सिंह 33782 वोटों के अंतर से आगे,25वें राउंड में सुधाकर सिंह 33782 वोट से आगे हैं,सपा के सुधाकर सिंह को अभी तक 97544 वोट मिले,बीजेपी के दारा सिंह चौहान को अभी तक 63762वोट.

➡️घोसी- सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की बम्पर वोटों से जीत,सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह 42,672 वोटों से जीते,BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को सुधाकर ने हराया,सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को 124295 वोट मिले,BJP प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को 81623 वोट मिले,33 राउंड की गिनती के बाद सुधाकर सिंह की जीत.

➡️बांदा- बसपा प्रत्याशी संगीता वर्मा विजयी घोषित,जिला पंचायत सदस्य पद के उपचुनाव में विजयी,भाजपा समर्थित लज्जावती को 4343 मतों से हराया,भाजपा उम्मीदवार के समर्थकों ने किया था हंगामा,मांग पर सीडीओ ने चार बूथ पर कराई पुनः मतगणना,आरओ ने विजयी संगीता को सौंपा जीत का प्रमाण पत्र.

➡️हाथरस- प्राइवेट अस्पताल के बाथरूम में पड़ा मिला कर्मचारी का शव,अस्पताल के बाथरूम में कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक कर्मचारी के पिता ने थाना पुलिस को दी तहरीर,सदर कोतवाली के पास स्थित बंसल नर्सिंग हॉस्पिटल की घटना.

➡️सहारनपुर- सरसावा टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं का हंगामा,टोल कर्मी और भाकियू के कार्यकर्ता आए आमने-सामने,टोलकर्मियों और भाकियू कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प,भाकियू कार्यकर्ता से मारपीट को लेकर चल रहा था धरना,भाकियू के कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री करने का प्रयास किया.

➡️लखीमपुर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,महिला थाने में घूसखोर दारोगा पर कार्रवाई,दरोगा जगदीश सिंह को किया सस्पेंड,सीओ सदर को दिए जांच के आदेश,SP की सख्त कार्रवाई से विभाग में हड़कम्प,वादी महिला से गाड़ी का खर्चा मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था.

➡️चंदौली- घोसी उपचुनाव में निर्णायक बढ़त पर सपा में हर्ष,सपा विधायक पीएन यादव के नेतृत्व में निकला जुलूस ,विकास पुरुष कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण,सुधाकर सिंह की जीत को बताया INDIA की जीत,बीजेपी प्रत्यासी दारा चौहान को जनता ने दिया जवाब.

➡️सम्भल – इलाज के लिए बेटी को कंधे पर रखकर भटकते रहे दंपति,इलाज के लिए ले जाने के लिए नहीं मिला कोई वाहन,वाहन न मिलने पर सर्पदंश से पीड़ित बेटी की मौत,बेटी की मौत से बदहवास दंपति का वीडियो वायरल,संभल सदर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️ललितपुर- 64 किलो अवैध के साथ 2 गांजा तस्कर गिरफ्तार,गांजे की तस्करी में प्रयुक्त बोलेरो कार भी बरामद,ललितपुर और महरौनी पुलिस को मिली सफलता,बानपुर के पड़वा गांव के पास से हुई गिरफ्तारी,महरौनी पुलिस ने तस्करों पर मामला दर्ज कर भेजा जेल.

➡️फर्रुखाबाद – घोसी चुनाव की जीत पर सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न ,कार्यालय के बाहर अखिलेश यादव जिंदाबाद के लगाए नारे ,बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता रहे मौजूद ,आवास विकास स्थित सपा कार्यालय का मामला.

➡️बरेली- प्रेमनगर में पति जुए मे अपनी पत्नी को हारा,2 लाख के बदले पत्नी को जीते व्यक्ति को सौंपा,महिला किसी तरह से जुआरी के चंगुल से छूटी,पति समेत ससुरालियों पर गंभीर धाराओं में केस,बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हरदोई- कांग्रेस ने ज्ञापन देकर सरकार पर साधा निशाना,सरकार और मंत्रियों को जनता से मतलब नहीं-कांग्रेस,ज्ञापन पर जल्द कार्रवाई न हुई तो कांग्रेस देगी धरना,नायब तहसीलदार को कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन.

➡️अयोध्या- सरयू नदी में ट्रायल के दौरान पिलर से टकराई क्रूज,सरयू में क्रूज संचालन कराए जाने में बड़ी लापरवाही,उद्घाटन के पहले ट्रायल के दौरान हुआ हादसा,क्रूज के साथ हुए हादसे का वीडियो हुआ वायरल.

➡️बस्ती- कुंआनो नदी में कलश विसर्जन में गए 4 लोग डूबे,मौजूद युवक ने डूब रही 2 महिलाओं को बचाया,नदी में डूबे मामा भांजे की गोताखोर कर रहे तलाश,वॉल्टरगंज थाना क्षेत्र के बाराह क्षेत्र का मामला.

➡️सम्भल- पंचायत उपचुनाव की मतगणना में राजवीर की जीत,पूर्व ग्राम प्रधान के भाई राजवीर ने जीत दर्ज की,अपने विरोधी प्रत्याशी को 58 मतों से हराया,पंवासा विकास खंड के गांव रसूलपुर का मामला.

➡️सम्भल – दारोगा की टोपी लगाकर युवक का फोटो वायरल,कार में बैठकर दारोगा की युवक ने लगाई टोपी,कोतवाली पुलिस आरोपी युवक की कर रही तलाश,गुन्नौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा मामला.

➡️बुलंदशहर- घरेलू कलह में महिला ने की आत्महत्या,कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिकन्द्राबाद के गोरखी की घटना.

➡️दिल्ली- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन दिल्ली पहुंचे,जी-20 समिट के लिए दिल्ली पहुंचे बाइडेन,PM मोदी-बाइडेन के बीच द्विपक्षीय वार्ता होगी.

➡️दिल्ली- प्रगति मैदान में “G-20 क्राफ्ट बाजार प्रदर्शनी”,उत्तराखंड के स्टॉल में यहां प्रदर्शनी लगाई गई,राज्य के हैंडलूम, हैंडीक्राफ्ट उत्पाद प्रदर्शित किए गए.

➡️दिल्ली- ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का बयान,भारत के साथ बहुत करीब से काम कर रहे-सुनक,मुझे हिन्दू होने पर गर्व है-ऋषि सुनक,मैंने रक्षाबंधन भी मनाया था-ऋषि सुनक.

➡️दिल्ली- EVM के खिलाफ जनहित याचिका पर SC की फटकार,ईवीएम पर बार बार सवाल उठाने पर लगाई फटकार,याचिकाकर्ता को अत्यधिक संदेह हो रहा है-सुप्रीमकोर्ट,6-8 माह में EVM का मुद्दा नए सिरे से उठाया जाता है-SC,याचिका पर सुनवाई की कोई तात्कालिकता नहीं है-SC.

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,बागेश्वर उपचुनाव पर बोले सीएम पुष्कर धामी,बागेश्वर की महान जनता को प्रणाम- सीएम धामी,जनता का विश्वास BJP पर बना हुआ है- CM धामी,ये मोदी जी के कामों की जीत है – सीएम धामी,G-20 भारत के लिए गौरव की बात – सीएम धामी,यह दुनिया में भारत के सामर्थ्य को दिखाता है- CM.

➡️दिल्ली- आप सांसद ने संजय सिंह ने किया ट्वीट,INDIA ने NDA को हराया- संजय सिंह,जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया- संजय सिंह,घोसी में सपा ने 43 हज़ार वोटों से भाजपा को हराया-संजय,बंगाल में TMC ने भाजपा को हराया- संजय सिंह,2024 के पहले ये परिणाम परिवर्तन का संकेत है-संजय,अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को हार्दिक बधाई-संजय ।