मुसीबतों के घेरे में आईं कंगना

69

मुसीबतों के घेरे में आईं कंगना बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर मुसीबतों के घेरे में आती नजर आ रही हैं। खबर के मुताबिक कर्नाटक में एफआईर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। कंगना रनौत ने शेयर की अपने चंडीगढ़ वाले कॉलेज की तस्वीरें, होस्टल में  दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आयी,खबर के मुताबिक मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर FIR दर्ज करने की मांग उठाई थी।

मुसीबतों के घेरे में आईं कंगना रनौत, इस मामले में बांद्रा कोर्ट ने दिया एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, खबर के मुताबिक कर्नाटक में एफआईर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो याचिका में आरोप लगाया गया है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं। कोर्ट के इस आदेश और FIR दर्ज होने के बाद कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती हैं। इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने हाल में केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगों पर कंगना की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया था।